आप यहाँ से ब्लॉग के सभी लेख देखें

PUBG LITE khel kar paise kamaye

PUBG Game आज बच्चे-बच्चे की ज़बान पर है क्योंकि यह एक Video Game है जो इस समय बहुत ज्यादा पॉपुलर हो रहा है और जो लोगों Game खेलने के शौकीन है उनके लिए यह एक बेहतरीन गेम बना चुका है लेक़िन क्या आप जानते है कि आप PUBG Game से पैसे कमा सकते है।

अगर आप PUBG lite खेलतें है और PUBG lite से पैसे कमाना चाहतें है ( जो कि लगभग 500 MB का होता है। ) तो आपको यह आर्टिकल पूरा पढ़ना चाहिए क्योंकि आज हम आपको PUBG Lite Game से पैसे कमाने के तरीकों के बारे में पूरी जानकारी देने वाले है।

PUBG MOBILE  जो कि 2 GB के लगभग है उससे पैसे कमाने के कई तरीके हैं लेकिन PUBG Lite खेलने वालों के लिए बहुत कम ऑप्शन हैं पैसे कमाने के उनमे से सबसे बेहतरीन ऑप्शन के बारे में हम इस पोस्ट में जानेंगे।

PUBG Game Tournament से पैसे कमाये

PUBG Game की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए PUBG Tournament के आयोजन के लिए Website और App को डेवलप किया जा चूका है जिसमे Participate करके आप पैसे कमा सकते है।

PUBG Tournament में भाग लेने के लिए आपकों कुछ entry fee देनी पड़ती है जिसके बाद आपको Room ID और Password दिया जाता है जिसकी मदत से आप PUBG Tournament में भाग ले पाते है।

PUBG Tournament से ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाने के लिए आपको ज्यादा से ज्यादा लोगों को मारना पड़ता है क्योंकि इसमें आपको “Per Kill” के हिसाब से पैसे मिलते है यह पैसे 10-15-25-50 कुछ भी हो सकते है जोकि उस PUBG Tournament पर निर्भऱ करता है।
अगर आप मैच नही भी जीतते हैं तो भी आपने जितने Enemy kill किये हैं उसके पैसे आपको मिल जाते हैं। अगर आप मैच जीत जाते। हैं तो विनर प्राइज अलग से मिलती है।

PUBG Tournament में भाग लेने के लिए आपको PUBG Tournament की App को डाउनलोड करना पड़ता है जिसका नाम PUBG Lite League है जिसे आप नीचे दिए हुए लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं

Website link :- Click Heare 

App Download Link :- Click Heare 

1. जब App  ओपन हो तो आपको Creat A New Account

2. Name वाले ऑप्शन में अपना नाम भरें

3. Username वाले ऑप्शन में अपनी PUBG Lite का User name भरें।

4. Password वाले ऑप्शन में आप कोई भी अपना पासवर्ड बना सकते हैं जहाँ तक हो आप अपना मोबाइल नंबर भी इसमें भर सकते हैं। 

5. Refer Code अगर है तो भरें नही है तो इस ऑप्शन को छोड़ दें।

6. Sumbit पर क्लिक कर दें आपका एकाउंट बन जायेगा।


एकाउंट बनने के बाद आपको इसमें कई PUBG Tournament देखने को मिलते है और साथ में Entry fee और Time की जानकारी मिलती है। साथ मे Win Prize कितना है Per kill कितना पैसा मिलेगा यह सब जानकारी दी गयी होती है। आप जीते हुए पैसे को अपने बैंक एकाउंट में भी ट्रांसफर कर सकते हैं। आप Join Now पर click करके मैच में भाग ले सकते हैं।

आप अपने PUBG Gamer दोस्तों को इस App पर Refferal Code द्वारा join करके भी आप पैसे कमा सकते है।

PUBG Game से पैसे कमाने के लिए सबसे ज्यादा इसी तरीक़े का इस्तेमाल किया जाता है जो लोग केवल PUBG खेलकर अपना समय ख़राब करते है उनके लिए यह PUBG Game से पैसे कमाने का एक अच्छा तरीका है।