आप यहाँ से ब्लॉग के सभी लेख देखें

Nerdbux online paise kaise kamaye

NERDBUX KYA HAI NURDBUX SE  PAISE  KAISE  KAMAYE

indiahelpme

आपको हमने पिछली पोस्ट में 3 महत्वपूर्ण PTC साईट के बारे में बताया है।
वे इस प्रकार हैं-
1. NEOBUX
2. CLIXSENSE
4. BUXLEADER




आज हम चौथी PTC साईट के बारे में यहाँ जानेगें जो की NERDBUX के नाम से जाना जाता है। तो आइये सबसे पहले NERDBUX की थोड़ी जानकारी ले लेते हैं।

NERDBUX क्या है-

सबसे पहले ये जान लेना जरुरी है की NERDBUX क्या है। NERDBUX भी एक PTC साईट है यानि PAID TO CLICK NURDBUX भी Ad देखने के पैसे देती है। इसके लाखो यूजर हैं। और ये रोजाना हजारो डॉलर अपने यूज़र्स को पे (PAY) करती है। इसपर ऐड (Ad) देखकर आसानी से पैसा कमाया जा सकता है। 

पर NERDBUX अन्य साइटों से थोड़ी अलग है। इसमें एक टाइम पर आप 420 ऐड प्राप्त कर सकते हैं जबकि CLIXSENSE , NEOBUX , और BUXLEADER में ऐड की लिमिट होती है जैसे आप इनपर 20
से 30 ऐड ही रोजाना प्राप्त करते हैं।

दूसरी इसकी अलग बात ये है की ये बहुत ही कम समय में आपको अच्छा पैसा देती है जैसे की 3 सेकंड में $0.01 और 15 सेकंड में $0.05 जबकि CLIXSENSE और अन्य साइटें इतने कम समय में इतना पैसा नहीं देती। अगर आप एक बार NERDBUX पर काम करना सुरु कर देगें तो आप जानेगें की ये क्यों अन्य PTC साइटों से अलग है।

तो आइये जानते हैं की NERDBUX पर अकाउंट बनाकर पैसे कैसे कमाएं।

NERDBUX पर अकाउंट कैसे बनायें-

सबसे पहले Nerdbux पर अकाउंट बनाने के लिए आपके पास ईमेल आईडी होनी चाहिए और एक लैपटॉप या कंप्यूटर या एक अच्छा स्मार्टफोन और Nerdbux से पैसे निकालने के लिए PAYPAL पर अकाउंट।


1ST STEP>>

NERDBUX पर अकाउंट बनाने के लिए आप यहाँ क्लिक करें और NERDBUX के पेज पर जाएँ।

आप निचे दिए गए NERDBUX के लोगो पर भी क्लिक करके NERDBUX पर जा सकते हैं।




 जब आप NERDBUX के पेज पर जायेगें तो आपको Join वाले बटन पर क्लिक करना है। आप इसे निचे इमेज में भी देख सकते है। अब एक नयी विंडो (WINDOW) खुलेगी जिसे की आपको पूरा भरना है-

indiahelpme

1. USERNAME- इसमें आपको अपना यूजरनेम भरना है जैसे की आपका नाम राहुल शर्मा है तो आप Username में Rahulshrma भर दीजिये। अगर Username पहले से ही मौजूद हो तो आप नाम के सामने 123 या कुछ और लिख सकते हैं। जैसे Rahulshrma123 या Rahulshrmanerdbux जैसा आप चाहे बस Username आपको याद रहना चाहिए।

2. Password- दूसरे वाले खाने में आपको अपना पासवर्ड भरना है। पासवर्ड कम से कम 8 से 10 अंको का भरिये। और पासवर्ड ऐसा हो जो आपको याद रहे।

3. VERIFY PASSWORD- तीसरे वाले खाने में आप पासवर्ड को दुबारा भर दीजिये

4.EMAIL ADDRESS- यहाँ पर आपको अपना ईमेल आईडी भरना है।

5. FULL NAME-पाँचवे वाले खाने में आप अपना पूरा नाम भरिये।

6.COUNTRY- इसमें आप India ही रहने दें। अब आप i accepts terms वाले बॉक्स में टिक (√) लगाकर Submit वाले बटन पर क्लिक कर दें।

Submit के बटन पर क्लिक करने के बाद  आपका अकाउंट बन जायेगा और आपको आपका Referral URL भी मिल जायेगा जिससे की आप और लोगो को अपने अकाउंट से जोड़ सकते हैं। आप निचे इमेज में भी देख सकते हैं।

2ND STEP>>

अब आपको Login बटन पर क्लिक करना है-

indiahelpme

जब आप Login बटन पर क्लिक कर देगें तो आपसे USERNAME और PASSWORD पूछेगा। आप USERNAME और PASSWORD भर दें जो आपने Join करते समय बनाया था। उसके बाद Submit के बटन पर क्लिक कर दें। अब आपका अकाउंट खुल जायेगा। और आपका referral लिंक भी मिल जायेगी।

indiahelpme


ADS देखकर पैसे कमाएं-

indiahelpme

ये सबसे आसान तरीका होता है किसी भी PTC साईट से पैसे कमाने का। इसमें आपको Ads देखने के बदले पैसे मिलते है। इसके लिए आपको Ads बटन पर क्लिक करना है जिससे की आपके Ad खुल जाएँ। इसमें आपको हम कुछ आसान तरीके बता रहे हैं जिससे की आप आसानी से पैसे कमा सकें-

indiahelpme


1- Click Links-

Click Links सबसे आसान और सबसे अच्छा तरीका है  Nerdbux से पैसे कमाने का। इसमें आपको 420 Ad मिलते हैं क्लिक करने के लिए।

इसके लिए सबसे पहले Click Links पर क्लिक करना है आपको।

indiahelpme

Click Links पर क्लिक करने के बाद आपको कई सारे Ads दिखाई देगें यानि 420 Ads जिनके सामने पैसा और टाइम लिखा होगा जैसे की अगर कोई Ad 12 सेकंड का होगा तो आप $0.05 कमा लेगें। अगर 3 सेकंड का हुआ तो आप $0.01 कमा लेगें। आपको Ad पर क्लिक करना है। Ad पर क्लिक करते ही एक नयी विंडो (Window) खुलेगी। जिसमे की 3 या 12 सेकंड के प्रोसेस के बाद कुछ अंक आयेगें जिसमे की वो कुछ इस प्रकार से होगें-

indiahelpme

CLICK-2  3 2 4 5 तो इसमें आपको 2 पर क्लिक करना होगा। यानि जो वो क्लिक करने के लिए कहे आप उसी को क्लिक करिये थोड़ी देर के प्रोसेस के बाद आपके अकाउंट में पैसा जमा हो जायेगा। इसे देखने के लिए
आप Account बटन पर क्लिक करिये। और आप देख सकते हैं की आपके अकाउंट में कितना क्लिक हुआ है और आपने कितना पैसा कमाया है।

indiahelpme


2. Paid To Sign up-  इसमें आपको किसी साईट पर Sign up करने पर पैसा मिलेगा।

3. Promote Nerd Bux- ये सबसे बेस्ट तरीका है पैसे कमाने के लिए। इसमें जो आपकी Referral लिंक है उसके द्वारा आप किसी का अकाउंट बनवाकर पैसे कमा सकते हैं। जैसे की मान ले की y ने z का अकाउंट अपने Referral link के द्वारा बनवाया। अब z जो पैसा कमायेगा उससे y को भी कुछ पैसा मिलेगा। इसमें Y के पैसे नहीं कटेगें बल्कि Z को कुछ पैसे मिलेगें अगर आप अपने Referral link के द्वारा लोगों को जोड़ते हैं तो आप $100 पर डे आसानी से कमा लेगें। क्योकि Nerdbux आपको Promote करने के पैसा देता है।


लगाएं और इससे क्या फायदा है जानने के
लिये क्लिक करें-

अगर आपको इस पोस्ट की कोई बात समझ में न आयी हो तो आप निचे कमेंट में कमेंट के द्वारा हमसे पूछ सकते हैं। आप हमसे फेसबुक ट्विटर और ईमेल आईडी के द्वारा भी निचे जाकर आसानी से जुड़ सकते हैं। हम जब कोई नई पोस्ट डालेगें आपको पता चल जायेगा।

3 comments:

  1. € 1 एक दिन जीता
    https://www.youtube.com/watch?v=mqW8c_m0jIY

    ReplyDelete
  2. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  3. बेहद बढ़िया जानकारी, कृपया इस पोस्ट को भी पढ़ें Whatsapp से पैसे कैसे कमाएं

    ReplyDelete

अपने सवाल कमेंट बॉक्स के जरिये पूछें